मेजर रैंक के अफसरों के सामने ही हुआ सामूहिक बलात्कार



  • चौंकाने वाला! मेजर रैंक के दो अधिकारी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फायरिंग रेंज में गए, लुटेरों ने किया सामूहिक बलात्कार
  • -महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा की घटनाओं ने एक के बाद एक राज्यों को हिलाकर रख दिया


इंदौर। महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा की घटनाओं ने एक के बाद एक राज्यों को हिलाकर रख दिया है। मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना घटी है जहां दो बड़े रैंक के अधिकारियों के साथ होने के बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। एक ऐसी घटना घटी है जहां फायरिंग रेंज एरिया में टहलने निकलीं मेजर रैंक की दो प्रशिक्षु अधिकारियों के साथ लुटेरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।


यह घटना इंदौर जिले के आर्मी कैंप इलाके में हुई है। लुटेरों ने इन दोनों अधिकारियों की पिटाई भी की। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी छह फरार हैं। इंदौर के महू में एक आर्मी कॉलेज है। ये दोनों अधिकारी वहां ट्रेनिंग के लिए आये थे। मंगलवार रात करीब ढाई बजे इन दोनों ने किराए पर कार ली थी। 


ये दोनों अपनी दो महिला मित्रों को लेकर जाम गेट की ओर घूमने चली गईं। वहां फायरिंग रेंज में कार खड़ी कर वे अपने दोस्तों से बात कर रहे थे। इसी दौरान उनकी कार को पिस्तौल, चाकू और डंडे लिए आठ लुटेरों ने घेर लिया। सेना के अधिकारियों को पीटा गया और उनसे कीमती सामान और पैसे छीन लिये गये।



ये लुटेरे यहीं नहीं रुके। उसने एक अधिकारी और एक युवती को अपने साथ रखा और बाकी दो को पैसे लाने के लिए भेजा। उन्होंने इन लोगों से 10 लाख रुपये की मांग की है। लुटेरे मेजर को एक तरफ  ले गए और उसकी प्रेमिका का यौन उत्पीडऩ किया।


जब तक दूसरा मेजर और युवती आर्मी कॉलेज परिसर में पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी। इस मेजर ने अपने यूनिट कमांडिंग ऑफिसर को इसकी जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को फोन किया और मौके पर पहुंची। इतनी सारी गाडिय़ाँ आती देख लुटेरे भाग गये। पुलिस ने मेजर के कहने पर लूट, मारपीट, रंगदारी और गैंग टॉर्चर का मामला दर्ज किया है। साथ ही 10 टीमें गठित कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। बाकी आरोपों की जांच की जा रही है। ये महिला मित्र सेना अधिकारी थीं या बाहरी, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports