हेलीपैड पर मौजूद हेलीकॉप्टर को लूटा लिया, पायलट को भी पीटा



मेरठ। आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। देश के कई शहरों में गोल्ड ज्वेलरी की दुकानों में भी चोरी हो रही है। जहां कुछ जगहों पर बैंकों में चोरी की घटनाएं देखने को मिली हैं वहीं अब उत्तर प्रदेश के मेरठ से चोरी की एक अजीब घटना सामने आई है। हवाई पट्टी पर खड़े हेलीकॉप्टर के कुछ हिस्सों को अलग कर दिया गया है। 


10-15 लोगों ने हवाई पट्टी पर धावा बोल दिया और हेलीकॉप्टर के कुछ हिस्सों को तोड़ दिया। चोरो को पायलट ने रोकने की कोशिश की तो पायलट की भी पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


इस संबंध में हेलीकॉप्टर के पायलट कैप्टन रवींद्र सिंह ने एसएसपी को आवेदन भी दिया है। परतापुर हवाई पट्टी से हेलीकॉप्टर वीटी-टीबीबी के पाट्र्स चोरी होने की खबर है। पायलट ने कहा 'लगभग 3 बजे एक तकनीशियन ने मुझे फोन पर बताया कि कुछ लोग हेलीकॉप्टर के हिस्से तोड़ फोड़ रहें हैं। 



चूंकि मैं एक हेलीकॉप्टर पायलट हूं, यह मेरी जिम्मेदारी है, इसलिए मैं तुरंत हेलीपैड पर पहुंचा और देखा कि 15-20 लोग हेलीकॉप्टर के पार्ट खोल रहे थे। जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। मैंने तुरंत परतापुर थाने को फोन पर सूचना दी और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।


पायलट ने आगे कहा मैं इस हेलीकॉप्टर का पायलट हूं और इस कंपनी का सीईओ और डायरेक्टर हूं। मैंने इस संबंध में 31 अक्टूबर 2023 को डीजीसीए को एक पत्र भी दिया है। एक प्रति संलग्न है। इस मामले को संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ ब्रह्मपुरी को सौंपी है और जल्द रिपोर्ट मांगी है। इस संबंध में मेरठ के एसएसपी ने कहा कि हेलीकॉप्टर लूट की कोई घटना नहीं है। घटना करीब तीन माह पुरानी है और दोनों साथियों के बीच विवाद चल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports