अगर बीजेपी नेता 20 सीटें और जीतते तो जेल चले जाते...; खडग़े के बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया!



- प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के एक बयान ने राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया 

20 और सीटों के साथ, वे जेल में होंगे: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के हमले पर भाजपा की 'आपातकालीन डीएनए प्रतिक्रिया 7 "अगर बीजेपी नेता 20 सीटें और जीतते तो जेल चले जाते..."; खडग़े के बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया!

अगर बीजेपी नेता 20 सीटें और जीतते तो जेल चले जाते..."; खडग़े के बयान पर बीजेपी की प्रतिक्रिया!


नई दिल्ली।  जम्मू-कश्मीर में दस साल बाद एक बार फिर विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है. जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां कर ली हैं. इसी पृष्ठभूमि में कांग्रेस जोर-शोर से प्रचार कर रही है. इसी अभियान के दौरान बुधवार (11) को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के एक बयान से सियासी माहौल गरमा गया है.


मल्लिकार्जुन खडग़े ने अनंतनाग में एक अभियान बैठक में कहा, अगर लोकसभा चुनाव में 20 और सीटें जीत ली होतीं तो कई भाजपा नेता अब तक जेल जा चुके होते। इस बीच मल्लिकार्जुन खडग़े के बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी ने कहा है कि मल्लिकार्जुन खडग़े का यह बयान कांग्रेस की आपातकालीन मानसिकता का अच्छा उदाहरण है.



मल्लिकार्जुन खडग़े ने क्या कहा?

बीजेपी वाले कहते थे 400 पार, 400 पार. आपका 400 पार कहां गया? उन्हें सिर्फ 240 सीटें मिलीं. अगर हम 20 सीटें और जीतते तो वह जेल चले जाते।Ó मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा था कि वे जेल में रहने के लायक हैं। इस बीच लोकसभा चुनाव में 'अबकी बार 400 पारÓ बीजेपी का नारा था. लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 240 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस के साथ भारत अघाड़ी ने 234 सीटें जीतीं.


बीजेपी की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया

मल्लिकार्जुन खडग़े के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह कांग्रेस की आपातकालीन मानसिकता का स्पष्ट उदाहरण है. इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया और विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया। साथ ही कांग्रेस उस विरासत को जारी रखना चाहती है, शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर निशाना साधा. इसी बीच पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 25 जून 1975 को आपातकाल लगा दिया, जो 21 महीने तक चला.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports