भाजपा की नई लिस्ट जारी, पहले चरण के 15 उम्मीदवारों के नाम में कोई बदलाव नहीं



नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने दो नई लिस्ट जारी की हैं। पहली लिस्ट में 15 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया है। पहले चरण के प्रत्याशियों के नाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जबकि दूसरी लिस्ट में सिर्फ  एक नाम की घोषणा की गई है। इस लिस्ट में चौधरी रोशन हुसैन गुज्जर का नाम है, वो कोंकरनाग से चुनाव लड़ेंगे।

इससे पहले, सोमवार को भाजपा ने 44 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। हालांकि कुछ समय बाद ही इस लिस्ट को वापस ले लिया गया था। भाजपा की पहली लिस्ट में 44 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया था। पहले चरण के 15, दूसरे चरण के दस और तीसरे चरण के 19 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई थी। इस लिस्ट के जारी होते ही जम्मू भाजपा के बड़े नेता नाराज हो गए। चुनाव में टिकट नहीं मिलने वाले भाजपा नेताओं के समर्थक अपने उम्मीदवार के लिए टिकट की मांग को लेकर जम्मू स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कार्यालय पर हंगामा भी किया।

पहले चरण के प्रत्याशी

इंजीनियर सैयद शौकत गयूर पांपोर से, अर्शीद भट राजपोरा से, जावेद अहमद कादरी शोपियां से, मोहम्मद रफीक वानी अनंतनाग पश्चिम से चुनाव लड़ेंगे। एडवोकेट सैयद वजाहत अनंतनाग से, शगुन परिहार किश्तवाड़ और गजय सिंह राणा डोडा से चुनाव लड़ेंगे। श्रीगुफवाड़ा बिजबेहरा से सोफी यूसुफ, शानगुस अनंतनाग से वीर सराफ  चुनाव मैदान में होंगे। इंदरवल से तारिक कीन, पाडेर नागसेनी सीट से सुनील शर्मा, भदरवाह से दिलीप सिंह परिवार चुनाव मैदान में होंगे। बनिहाल से सलीम भट्ट, रामबन से राकेश ठाकुर और डोडा पश्चिम से शक्ति राज परिहार शामिल हैं।  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports