पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी पति की हत्या की सुपारी; सोते समय गला दबाया और...



-रिश्तेदारों पर पति की हत्या करने का लगाया आरोप

-शव को घर की छत से फेंक दिया


जयपुर। राजस्थान के बारा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है। वही इस मामले में पत्नी ने ही पति को मारने की सुपारी दी। उसके लिए सुपारी किलर को 1 लाख रुपये दिए गए थे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पत्नी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है।


24 जून को बजरंगनगर निवासी आशिक अहमद ने थाने में अपने भाई की हत्या की शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने बताया कि हम दोनों भाई परिवार सहित छीपाबडौद क्षेत्र में अलग-अलग मकानों में रहते हैं। मेरा बड़ा भाई अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता है। रात करीब 12 बजे भाई की मौत की खबर पाकर जब मैं परिवार सहित उसके घर पहुंचा तो हकीम खान मृत पड़ा था, उसके सिर के पीछे से खून बह रहा था और उसका हाथ भी टूटा हुआ था।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फारूक हुसैन हकीम खान के मकान में किराये पर रहता था। फारूक हुसैन और मृतक हकीम खान की पत्नी रईसा बानो उर्फ  रानी के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पत्नी रईसा बानो फारूक के साथ रहना चाहती थी इसलिए उसने अपने पति हकीम खान को रास्ते से हटाने की साजिश रची। करीब 15-20 दिन पहले रईसा और उसके प्रेमी फारूक ने हकीम की हत्या के लिए रईसा के भतीजे आशिफ  खान और बहनोई रिजवान खान को 3 लाख रुपये की सुपारी दी थी।


चारों ने हकीम की हत्या के लिए 22 जून की रात चुनी। लेकिन वे सफल नहीं हुए। फिर अगले दिन, आशिफ  और रिज़वान दोनों को फारूक और रायसा ने मारने के लिए घर बुलाया। उसी शाम फारूक अपने पैतृक गांव चला गया ताकि हकीम खान की हत्या का शक उस पर न हो। 


रात 9 बजे आशिफ  और रिजवान हकीम के घर आए। हकीम घर की छत पर सो रहा था। उसी समय उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसने उसके शव को छत से नीचे फेंक दिया। पुलिस की जांच के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports