कंगन पर हाथ उठाने वाली CISF की महिला जवान कौन है, किसान परिवार की बेटी...

 




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। कंगना हाल ही में सांसद बनी हैं और शपथ लेने के लिए वह दिल्ली रवाना हो गईं। हालांकि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ जवान ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके चलते ये मामला फिलहाल जगजाहिर हो गया है। ऐसे में कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की इस महिला जवान की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है और नेटीजन उनके बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं।

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि उनके साथ क्या हुआ। इसके बाद नेटिजेंस के बीच उस सीआईएसएफ महिला जवान   को लेकर चर्चा हो रही है जिसने कंगना पर थप्पड़ जड़ा है। कई लोगों ने उनकी आलोचना की है तो कुछ ने उनके साहस की सराहना की है। आखिर कौन है ये महिला सिपाही? उसने कंगना को थप्पड़ क्यों मारा? इस पर चर्चा हो रही है।

इसी वजह से महिला जवान ने कंगना पर हाथ उठा दिया

कंगन पर हाथ उठाने वाली सीआईएसएफ महिला का नाम कुलविंदर कौर   है। वह पिछले 2 साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं और एक किसान परिवार की बेटी हैं। इसी बीच कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक टिप्पणी की थी। कंगना ने बयान दिया था कि दिल्ली में किसान 100-200 रुपये के लिए आंदोलन में शामिल होते हैं। इन विरोध प्रदर्शनों में कुलविंदर की मां भी शामिल थीं। इसलिए कुलविंदर कंगना के इस बयान से नाराज थी। जिसके चलते उन्होंने गुस्से में आकर कंगना पर हाथ उठा दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports