ईवीएम विवाद के बीच कांग्रेस के लक्ष्मण ने कहा सरकारी मशीनरी पर करना होगा विश्वास



भोपाल। अमेरिकी उद्योगपति ऐलन मस्क के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाए जाने के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और पूर्व पार्टी सांसद लक्ष्मण सिंह ने आज कहा कि ऐलन मस्क क्या कोई तोप हैं और हमें अपनी सरकारी मशीनरी पर विश्वास रखना होगा।

सिंह ने यहां संवाददाताओं से इस बारे में चर्चा के दौरान कहा कि ऐलन मस्क कौन हैं, वो कोई तोप हैं क्या, एक विदेशी और वो भी कोई बहुत धनवान, अगर बयान दे देता है तो हमारे यहां भूचाल आ जाता है। उन्होंने कहा कि हमारे देश की एक प्रणाली है, अगर उसमें कोई कमी भी है तो हम ही उसे सुधारेंगे, ऐलन मस्क थोड़े ही उसे सुधारेंगे।

श्री गांधी के ईवीएम पर सवाल उठाने के मामले को लेकर सिंह ने कहा कि उन्होंने (श्री गांधी ने) ऐसा क्यों कहा, ये उन्हीं से पूछा जाना चाहिए।

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि हमें अपनी सरकारी मशीनरी पर विश्वास करना होगा, चाहे कोई भी सरकार हो। हमारी सरकार रहती है तो सब ठीक है, हमारी नहीं रहती, तो सब गलत है, ये सोच भी गलत है। सिंह को ये बयान आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गांधी ने कल ईवीएम को 'ब्लैक बॉक्सÓ बताते हुए इसकी पारदर्शिता पर सवाल उठाए थे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports