मुख्यमंत्री साय के कार्यों की खुशी : कलाकारों ने गाकर बयां किया "हमन छत्तीसगढ़ के रहवासी, खुशी रहे बारोमासी"



 मुख्यमंत्री श्री साय के कार्यों की खुशी : कलाकारों ने गाकर बयां किया "हमन छत्तीसगढ़ के रहवासी, खुशी रहे बारोमासी"

नृत्य और गीत से उमड़ी कलाकारों की खुशी

सारंगढ़ बिलाईगढ़ । मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में विकास कार्य तेजी से प्रगति पर हैं, जिससे प्रदेश के जनमानस में अद्भुत खुशी की लहर दौड़ गई है। सरकार ने समाज के प्रत्येक वर्ग को अपने परिवार के रूप में संबल दिया है, जिससे हर तरफ खुशहाली का माहौल है।

प्रदेश के बस्तर, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर और सरगुजा संभाग के मैदानी इलाकों सहित जशपुर के सभी सुदूर वनांचलों में भी सरकार के कार्यों का लाभ पहुंच चुकी है। इस खुशी को अभिव्यक्त करने के लिए स्थानीय कलाकारों ने अपने पारंपरिक गीत और नृत्य के माध्यम से उत्सव का माहौल बना दिया है।

कलाकारों ने अपने प्रस्तुतियों में मुख्यमंत्री श्री साय के प्रयासों और उनके कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है। इस सांस्कृतिक अभिव्यक्ति ने छत्तीसगढ़ की समृद्ध लोक संस्कृति, सांस्कृतिक धरोहर को और अधिक सशक्त किया है।

मुख्यमंत्री श्री साय ने भी कलाकारों की इस पहल की सराहना की है और कहा है कि कला और संस्कृति के माध्यम से विकास की कहानियों को जन-जन तक पहुंचाना वास्तव में एक प्रशंसनीय प्रयास है। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी सरकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर कार्य करती रहेगी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports