वार्म-अप मैच का शेड्यूल जारी, एक मैच खेलेगा भारत


दिल्ली। टीम इंडिया अमेरिका के लिए 25 और 26 मई को दो बैचों में रवाना होगी। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने टी-20 वल्र्ड कप के वार्म-अप मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। टीम इंडिया अमेरिका और वेस्टइंडीज में अगले महीने खेले जाने वाले टी-20 वल्र्ड कप से पहले केवल एक वार्म-अप मैच 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ  में खेलेगी। वल्र्ड कप में भाग लेने वाली 20 टीमों में से 17 टीमें ही वार्म- अप मैच में हिस्सा लेंगी। 


वहीं पाकिस्तान, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम वार्म-अप मैच नहीं खेलेगी। वार्म-अप मैच 16 मैच 27 मई से 1 जून के बीच अमेरिका और वेस्टइंडीज के त्रिनिदाद एंड टोबैगो में खेले जाएंगे। प्रैक्टिस मैच 20 ओवर के होंगे और इन्हें इंटरनेशनल टी-20 का दर्जा नहीं मिलेगा। जिससे टीमें स्क्वॉड में शामिल सभी 15 खिलाडिय़ों को मैदान में उतार सकेंगी। टीम इंडिया वल्र्डकप के लिए दो बैच में रवाना होगी। 


टीम की रवानगी में भी बदलाव हुआ है। टीम इंडिया का पहला बैच पहले ढ्ढक्करु लीग स्टेज के खत्म होने के तुरंत बाद 21 मई को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होना था। लेकिन, अब पता चला है कि टीम 25 और 26 मई को दो बैचों में रवाना होगी। 26 मई को ढ्ढक्करु फाइनल में भाग लेने वाले खिलाड़ी बाद की तारीख में रवाना होंगे। टीम इंडिया पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड से खेलेगी। टीम का दूसरा मुकाबला 9 जून को पाकिस्तान, 12 जून को तीसरा मुकाबला अमेरिका और 15 जून को चौथा मुकाबला कनाडा से होगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports