बाजयू की मुश्किलें बढ़ीं, दो वरिष्ठ सलाहकार समिति से हटेंगे, कंपनी ने लिया फैसला



नई दिल्ली। संकटग्रस्त एडटेक फर्म बायजूस ने कहा कि उसके दो वरिष्ठ सलाहकार बोर्ड के सदस्यों रजनीश कुमार और मोहनदास पई ने 30 जून को समाप्त होने वाले अनुबंध समझौते को नवीनीकृत (रिन्यू) नहीं करने का फैसला किया है। 


यह घटनाक्रम तब हुआ, जब एडटेक कंपनी नकदी संकट के बीच विलंब से वेतन देने सहित कई मुद्दों से जूझ रही है।संस्थापक और सीईओ बायजू रवींद्रन ने कहा, रजनीश कुमार और मोहनदास पई ने पिछले वर्ष में अमूल्य सहायता प्रदान की है। कुछ विदेशी निवेशकों द्वारा चलाए जा रहे मुकदमे ने हमारी योजनाओं में देरी की है, लेकिन चल रहे पुनर्निर्माण में उनकी सलाह पर भरोसा किया जाएगा, जिसका मैं व्यक्तिगत रूप से नेतृत्व कर रहा हूं।


बायजूस ने कहा कि वह सलाहकारों के साथ जुड़ाव को महत्व देता है और कंपनी को अशांत समय से बाहर निकालने में उनके प्रयासों की सराहना करता है। कुमार और पई ने एक संयुक्त बयान में कहा,Óएडवाइजर्स के तौर पर कंपनी के साथ हमारा जुड़ाव हमेशा एक साल के लिए निश्चित अवधि के आधार पर था। फाउंडर्स के साथ हमारी चर्चा के आधार पर, यह आपसी सहमति से तय किया गया कि एडवाइजरी काउंसिल का कार्यकाल नहीं बढ़ाया जाना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports