स्लीप प्रो गद्दा फैक्ट्री में भीषण आग, दो महिला कर्मचारी की मौत


रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गोंदवारा स्थित स्लीप प्रो कंपनी की गद्दा गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। इस भीषण आग में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाडिय़ां मौके पर मौजूद है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। जिला प्रशासन, पुलिस विभाग और नगर निगम की टीम है मौजूद। 3 एंबुलेंस और 2 फायर बिग्रेड मौके पर मौजूद है। 

फोम फैक्ट्री में हादसे के दौरान कितने मजदूर अंदर फंसे हुए है और जान-माल का कितना नुकसान हुआ इसका अनुमान फिलहाल अफसर लगाने में जुट गए हैं। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन के उच्चाधिकारी, पुलिस विभाग ठ्ठ शेष पृष्ठ 6 पर

के अफसर समेत फैक्ट्री संचालक नहीं पहुँच पाए थे। लेकिन दमकल विभाग और संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस समेत आसपास रहने वाले मौके में मदद के लिए जुटे हुए हैं। आग लगने के कारणों और किसी भी तरह की चूक का मामला जाँच के बाद ही सामने आएगा।

श्री गुरुनानक मैट्रेस स्लीप प्रो कम्पनी में गोंदवारा में फोम फैक्ट्री में आग लगी थी। जिसमे 7 कर्मचारी काम कर रहे थे, जिसमे से 5 को बचाया गया, सरोरा निवासी 2 महिलाओं यमुना और रामेश्वरी की जलने से मृत्यू हो गई है । पुलिस और शासन के अधिकारी मौके पर मौजूद है। दमकल की गाड़ी मौके पर अभी आग बुझ गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports