'जिंदा तो क्या, मरने के बाद भी नहीं गाड़ पाओगे : मोदी



नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय देश में चल रहे लोक सभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी बीजेपी का प्रचार प्रसार कर रहे है। इस दौरान वे देशभर में जन सभाएं कर रहे है। इसी बीच आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में विपक्षी महाविकास अघाड़ी गठबंधन पर पलट वार किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने संजय राउत के अपने ऊपर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, कल ही शिवसेना वालों को गरीब से कितनी नफरत है, ये इन्होंने फिर बताया है। ये नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाडऩे की बात कर रहे हैं। एक तरफ कांग्रेस है, जो कहती है- मोदी तेरी कब्र खुदेगी, दूसरी तरफ ये नकली शिवसेना मुझे जिंदा गाडऩे की बात करती है। मुझे गाली देते हुए भी ये लोग तुष्टिकरण का पूरा ध्यान रखते हैं।

माताएं-बहनें करेंगी मेरी रक्षा

प्रधानमंत्री ने आगे कहा, तुष्टिकरण के लिए ये भाषा बोली जा रही है। इनको सपने दिख रहे हैं कि मोदी को जमीन में गाड़ देंगे। इनकी सियासी जमीन खिसक चुकी है। इनको पता नहीं है कि देश की माताएं-बहनें मोदी की रक्षा करेंगी। पीएम मोदी ने आगे कहा, "माताएं-बहनें ही मोदी की रक्षक हैं। ये मातृ शक्ति मेरा रक्षा कवच है। मुझ पर मातृ शक्ति का इतना आशीर्वाद है कि ये लोग चाहकर भी मोदी को जीते जी तो क्या, मरने के बाद भी जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे।


संजय राउत ने ये कहा था..

बता दें, अहमदनगर में एक जनसभा में संजय राउत ने कहा था कि, छत्रपति शिवाजी महाराज महाराष्ट्र में पैदा हुए थे और औरंगजेब का जन्म गुजरात में हुआ। राउत ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को उद्योगपति बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी गुजरात में ही पैदा हुए हैं। शिवसेना-यूबीटी नेता ने कहा "छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म महाराष्ट्र में हुआ, इसलिए महाराष्ट्र का अपना इतिहास है। इस औरंगजेब का जन्म गुजरात में हुआ, इतिहास देख लें। दाहोद गांव में उसका जन्म हुआ था। ध्यान रखें कि एक बार औरंगजेब को हमने महाराष्ट्र से बाहर किया था। 27 साल औरंगजेब महाराष्ट्र जीतने के लिए लड़ता रहा। आखिर में उसी औरंगजेब को गाड़कर हमने उसकी कब्र बना दी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports