तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, तीन की गई जान



रायगढ़ । लैलूंगा थाना क्षेत्र में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। अनियंत्रित बाइक सवारों के पेड़ से टकराने पर तीन की मौके पर मौत हुई। घटना शनिवार 18 मई की देर रात की बताई जा रही है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम सुबरा निवासी खुलेश्वर पैंकरा , विजय भोय , लक्ष्मण चौहान बीती रात बाइक से शादी में शामिल होने गेरुपानी जाने के लिए निकले थे।


 तीनों तेज रफ्तार बाइक में खर्राटे भर रहे थे। तभी रास्ते मे ग्राम कर्राहन के पास पुलिया के पास बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। गाड़ी की गति अधिक होने के कारण पेड़ और बाइक के बीच टक्कर जबरदस्त हुई। तीनों बाइक के अगल-बगल फेंका गए।  गंभीर चोट आने से तीनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। तीनों मृतक 20-22 साल के बताए जा रहे हंै।

 घटना शनिवार रात एक बजे हुई है। सुनसान इलाका होने की वजह से किसी की नजर रात्रि के समय घटनास्थल पर नहीं गई। सुबह उजाला होने के बाद राहगीरों ने सड़क से नीचे बाइक देखी और उसके अगल-बगल तीन लोगों के पड़े होने पर पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports