जांच एजेंसियों के दवाब में मालीवाल ने लगाए झूठे आरोप : 'आप'



नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों को झूठा करार देते हुए शनिवार को कहा कि जांच एजेंसियों के दवाब में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार पर आरोप लगाए गए हैं जो एक बड़ी साजि़श का हिस्सा है।


'आपÓ नेता एवं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आज संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुख्यमंत्री आवास के आये वीडियो ने साफ़ कर दिया कि सुश्री मालीवाल ने जो आरोप लगाए हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। वीडियो में वह आराम से सोफ़े पर बैठी हैं और सुरक्षा कर्मियों को धमका रही हैं तथा बिभव कुमार के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं।


आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास के गेट का आज एक सीसीटीवी फ़ुटेज आया है जिसमें सुश्री मालीवाल सारे आरोप झूठे साबित हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनको बुरी तरह से पीटा गया, उनके कपड़े फाड़ दिये गये लेकिन गेट से बाहर वह तेज़ी से निकल रही हैं। इस फ़ुटेज को देखकर नहीं लगता कि वह लंगड़ाकर चल रही है।


'आपÓ नेता ने कहा कि सुश्री मालीवाल के झूठे आरोपों से साबित हो रहा है कि यह किसी बड़ी साजि़श का हिस्सा है जो श्री केजरीवाल के ख़िलाफ़ रचा जा रहा है। उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) का काम करने का यही तरीका है कि एजेंसियों के माध्यम से नेताओं को ब्लैकमेल करना और उसे भाजपा में शामिल कराना है। 

वीडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा: सौरभ

'आपÓ नेता एवं दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, जब कोई महिला इस तरह के आरोप लगाती है तो लगता है कि उनकी बातों में सच्चाई होगी। हमें भी स्वाति मालीवाल के मामले में यही लगा था, लेकिन जब कल मुख्यमंत्री आवास के ड्राइंग रूम का वीडियो समाने आया, उसमें कुछ अलग ही दिख रहा है। उन्होंने कहा कि वीडियो में सुश्री मालीवाल दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को ही धमकाते हुए दिख रही हैं। वह जो मारपीट और कपड़े फाड़े जाने का आरोप लगा रही हैं, उस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports