दिल्ली में वोटिंग से पहले मेट्रो में चढ़े राहुल गांधी, बच्चों को खिलाया और यात्रियों से लिया हालचाल



नई दिल्ली । कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली मेट्रो में यात्रा करते हुए आम लोगों से बातचीत की और लोगों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। राहुल गांधी दिल्ली मेट्रो से मंगोलपुरी में होने वाली रैली के लिए जा रहे थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार भी यात्रा कर रहे थे। दिल्ली में 25 मई को वोटिंग होनी है. इसके लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज 23 तारीख को है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार भी यात्रा कर रहे थे। दिल्ली में 25 मई को वोटिंग होनी है. इसके लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज 23 तारीख को है।

राहुल गांधी ने मेट्रो में यात्रा के दौरान कहा कि मुझे खुशी होती है यह देख कर कि दिल्ली में मेट्रो बनाने की हमारी पहल जनमानस के यातायात के लिए इतनी सुविधाजनक साबित हुई है। राहुल गांधी ने मेट्रो में यात्रा के दौरान कहा कि मुझे खुशी होती है यह देख कर कि दिल्ली में मेट्रो बनाने की हमारी पहल जनमानस के यातायात के लिए इतनी सुविधाजनक साबित हुई है। उन्होंने आम लोगों से कनेक्ट करने के लिए दिल्ली मेट्रो से यात्रा की. साथ ही उन्होंने साथी यात्रियों से मिल कर उनका हाल चाल पूछा. इस दौरान राहुल गांधी एक बच्ची के साथ खेलते हुए नजर आए.

उन्होंने आम लोगों से कनेक्ट करने के लिए दिल्ली मेट्रो से यात्रा की. साथ ही उन्होंने साथी यात्रियों से मिल कर उनका हाल चाल पूछा. इस दौरान राहुल गांधी एक बच्ची के साथ खेलते हुए नजर आए। मेट्रो में सफर के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आम लोगों से बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं. वे उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार में रैली के लिए मंगोलपुरी जा रहे थे।

मेट्रो में सफर के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आम लोगों से बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं. वे उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार में रैली के लिए मंगोलपुरी जा रहे थे। आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्वोत्तर दिल्ली के दिलशाद गार्डन में पार्टी उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में एक चुनावी रैली में बोलते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा संविधान को बदलने की कोशिश की है।

आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्वोत्तर दिल्ली के दिलशाद गार्डन में पार्टी उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में एक चुनावी रैली में बोलते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा संविधान को बदलने की कोशिश की है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports