तेजस्वी यादव ने भाजपा, पीएम और चिराग पर जमकर हमला बोला



पीएम मोदी रात में ही क्यों आते हैं पटना, तेजस्वी ने बताई वजह

पटना । नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी, पीएम नरेंद्र मोदी और चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जब भी पटना आते हैं तो रात के अंधेरे में आ रहे हैं। रात के अंधेरे में कई कुछ खास लोगों को बुलाया जा रहा है। कुछ-कुछ खास निर्देश पीएम मोदी द्वारा दिया जा रहा है। यह लोग डर चुके हैं। आजकल टेलीपॉम्पटर भी पीएम मोदी बोलते हैं तो साफ नजर आता है कि वह थक चुके हैं और ना उम्मीद हो चुके हैं।   

चिराग को हार की मुबारकबाद देता हूं

वहीं चिराग पासवान के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग जी को सबसे पहले हार की मुबारकबाद देता हूं। हमलोगों के पास जो सूचना आई है, उसमें वह काफी अच्छे मार्जिन से चुनाव हार रहे हैं। उनके पास कोई मैनेजमेंट नहीं है। एक भी आदमी उनके नहीं दिखे। जमीन पर उनकी पकड़ ही नहीं दिखी। पोलिंग बूथ पर भी उनके लोग नहीं दिखे। भाजपा और कुछ लोगों ने मिलकर उन्हें चुनाव हरा दिया। 

 कुशवाहा को हराने की साजिश कर रही भाजपा

सबसे पहले उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार और काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह को भाजपा से निष्कासित करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह हमारा मुद्दा नहीं है। इससे हमलोगों को कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि, मुझे लगता है कि यह भाजपा की ही साजिश है। कुशवाहा जी को हराने की साजिश है। दिखावटी कार्रवाई की गई है। अंदर ही अंदर भाजपा वाले उपेंद्र कुशवाहा को हराने की कोशिश कर रहे हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports