केवल 'आप' देगी भाजपा को चुनौती इसलिए हमें खत्म करना चाहते हैं मोदी : केजरीवाल



 नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उनकी पार्टी चुनौती बन सकती है इसलिए वह 'आपÓ को ख़त्म करना चहते हैं। केजरीवाल ने पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय तक मार्च निकालने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के भारी सुरक्षा बंदोबस्त की वजह से वह 'आपÓ मुख्यालय से आगे नहीं बढ़ पाए। 

उन्होंने मार्च निकालने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्री मोदी और भाजपा ने आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए 'ऑपरेशन झाड़ूÓ शुरू किया है। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी बहुत तेज़ी से बढ़ रही है। 

हमारे कामों की चर्चा देशभर में हो रही है। भविष्य में आप भाजपा को चुनौती देगी और इसलिए यह हम लोगों को ख़त्म करना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा एक केजरीवाल को गिरफ़्तार करेंगे तो भारत मां की कोख से हज़ार केजरीवाल पैदा होंगे। मैं पूरे देश में जाता हूं, जहां लोग कहते हैं कि आपने दिल्ली और पंजाब के स्कूलों को बेहतरीन बना दिया है। आपने बिजली और पानी की व्यवस्था बढिय़ा कर दी। हमारी पार्टी एक विचार बन चुकी है और आप हमारे नेताओं को तो गिरफ़्तार कर सकते हो लेकिन विचार को क़ैद नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, हम जब से सरकार में आए हैं, तब से भाजपा वाले हम पर घोटालों के आरोप लगा रहे हैं। शराब घोटाले का आरोप लगा दिया। अब जनता इनसे पूछ रही है कि अगर कोई घोटाला हुआ है तो पैसा कहां है? भाजपा के लोग ख़ुद सुप्रीम कोर्ट में कहते हैं कि अभी तक कोई पैसा नहीं मिला। इसका मतलब है फर्जी केस बनाकर हमारे नेताओं को गिरफ़्तार किया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports