पूरे विश्व में सबसे ज्यादा सुरक्षित कंट्री है दुबई: धीरेंद्र शास्त्री



यूएई पहुंचे बाबा बागेश्वर ने यूएई की जमकर तारीफ की

नई दिल्ली । बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। बाबा बागेश्वर इन दिनों दुबई में हैं। बाबा बागेश्वर ने दुबई की खूबसूरती की खूब तारीफ की। मुस्लिम देश दुबई पहुंचकर बाबा बागेश्वर धाम ने कहा कि हम दुबई पहुंच गए हैं, यह जगह बहुत अद्भूत है। यहां की प्राकृतिक सुंदरता अद्भूत है। यहां के लोग भी बहुत विनम्र हैं, और बहुत सुरक्षित जगह है। पूरे विश्व में सबसे ज्यादा सुरक्षित कंट्री है दुबई।

इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दुबई पहुंचने के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने यूएई की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने दुबई में डेजर्ट सफारी का आनंद भी लिया। दुबई में धीरेंद्र शास्त्री का अब्दुल्ला ग्रुप के चेयरमैन डॉ.बीयू अब्दुल्ला ने गुलाब बरसाते हुए स्वागत किया। वहां रहने वाले भारतीय भी उनके स्वागत में पहुंचे। वहां भी भारत की तरह उनके भक्तों की भीड़ लग गई थी।

  धीरेंद्र शास्त्री दुबई में 26 मई तक दरबार लगाएंगे। इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री 3 दिवसीय कथा भी करेंगे। इससे पहले बाबा बागेश्वर धाम ने एक वीडियो जारी कर कहा कि भारत अद्भुत है। जहां पूरे विश्व को समाहित किया जाता है। पहली बार हम दुबई आए हैं। राम मंदिर के दर्शन किए। यह एक ऐसी धरती है, जो अद्भुत है। यहां पूरी दुनिया के लोग रहते हैं। यहां आकर हम बहुत खुश हैं।

 एक्स पर पर तस्वीरें शेयर कीं

अब्दुल्ला ग्रुप के चेयरमैन डॉ. बीयू अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने एक्स पर लिखा कि दुबई में गुरुजी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का स्वागत कर उनको सम्मानित किया। उनका दुबई आना हमारे लिए विशेष अवसर है, इसे भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच सांस्कृतिक संबंधों और आध्यात्मिक एकता का जश्न मनाने की तरह से देखा जाना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports