शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस पर गिरा पोल, 6 यात्री घायल


रायपुर । रायपुर में रविवार सुबह मुंबई-हावड़ा मार्ग पर रायपुर-उकुरा के बीच उस वक़्त बड़ा हादसा टल गया जब शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस पर ट्रैक किनारे मौजूद एक पोल जा गिरा जिससे कम से कम छह यात्री घायल हो गये। जब यह हादसा हुआ उस दौरान ट्रेन चल रही थी।  सभी घायलों का इलाज किया जा रहा हैं। रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) ने इस पूरे घटना के जांच के निर्देश दे दिए हैं। 


घटना में घायल हुए लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। घायलों में दो लोग पश्चिम बंगाल के, एक छत्तीसगढ़ और एक रेलवे का स्टाफ शामिल हैं। इनमें सोमिल मंडल, पश्चिम बंगाल (30), नारायण बाग, पश्चिम बंगाल, रेलवे सफाईकर्मी (30) और देवारी धीवर, जैजैपुर (30) को हॉस्पिटलाइज किया गया है।

 

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और घटना की जांच कर रहे हैं। रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शालीमार ( कोलकात) से लोकमान्य तिलक टर्मिनस (मुंबई) जा रही शालीमार एक्सप्रेस के ट्रेन एस-6 सहित पास के दो-तीन एसी कोच पर रायपुर और उरकुरा के बीच बिजली का खंभा गिर गया। इससे कोच को नुकसान पहुंचने के साथ-साथ यात्रियों को भी चोट आई। इस हादसे में ट्रेन में सवार एक मासूम समेत तीन लोगों को गंभीर चोट आई है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports