हृदयविदारक घटना में 5 लोगों को कुल्हाड़ी और हथौड़े से मारकर आरोपी खुद फंदे पर लटका मिला



मृतकों में 1 पुरुष 2 महिला के साथ 2 बच्चे शामिल हैं

सारंगढ़-बिलाईगढ़ । सारंगढ़ जिले के थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस हृदयविदारक घटना में हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए। भीड़ जुटे गई। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के बड़े आलाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की उनके ही पड़ोसी ने हत्या कर दी। जिसके बाद उसी घर में हत्यारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मौके पर पहुंच कर मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू की। 

पुलिस कर रही जांच : एसपी 

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के एसपी पुष्कर शर्मा ने कहा कि, पुलिस बल मौके पर जांच कर रही है। जांच के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी। पुलिस हर पहलूओं पर मामले की जांच कर रही है। 

आरोपी खुद भी फांसी पर झूल गया

इस बीच रात को पड़ोस में रहने वाला मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर (27) मृतक परिवार के घर पहुंच गया और घर के सभी सदस्यों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में परिवार के सभी 5 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी को मारने के बाद आरोपी मनोज खुद भी मृतकों के कमरे में ही एक कोने में फांसी लगा ली। मृतकों में हेमलाल, जगमती, मीरा और मीरा के पुत्र सहित दो मासूम बच्चे शामिल हैं। आरोपी पप्पू टेलर पड़ोसी है।

भोजन के बाद पूरा परिवार सोया था

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि थरगांव में हेमलाल साहू अपने परिवार के साथ जीवन गुजर-बसर करता था। उनकी पत्नी जगमुखी साहू ग्राम में ही मितानिन के रूप में कार्य करती थी। शुक्रवार की रात यह परिवार अपने घर में ही था। रात भोजन के बाद अपनी एक पुत्री मीरा जो कि मंदबुद्धि थी और दूसरी विवाहित पुत्री ममता जो कि कुछ दिन पूर्व ही अपने 5 वर्षीय पुत्र के साथ ससुराल सरसींवा से मायके आयी थी। सभी रात में भोजन के बाद घर में ही सोए थे।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports