तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, हिट एंड रन का मामला समाने आया



खैरागढ़/गौरेला-पेंड्रा-मरवाही । कवर्धा में हुई सड़क दुर्घटना में मारे लोगों की चिता की अग्नि ठंडी नहीं पाई एक फिर से मंगलवार को तीन जिलों में अलग-अलग सड़क हादसों में एक मासूम बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना खैरागढ़ जिले से है। मॉर्निंग वॉक पर निकले शख्स को अज्ञात ने ठोकर मारी दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 55 वर्षीय व्यक्ति के शरीर के दो टुकड़े हो गए। 


दूसरी घटना गौरेला जिले की है। गौरेला-अमरकंटक मार्ग में चुकती पानी गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। इस ठोकर में महिला दूर सड़क के किनारे जा गिरी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य महिलाओं को भी कार की टक्कर से चोटें आई हैं। तीसरी घटना बेमेतरा जिले से है। नवागढ़ विधानसभा क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में कार में बैठे 5 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कार मृतक बच्चे का पिता चला रहा था। कार सवार सभी एक ही परिवार के हैं।

वाहन की ठोकर से दो हिस्सों में बंटा शरीर

खैरागढ़। जिले में फिर से हिट एंड रन का मामला समाने आया है. सोनेसरार में मॉर्निंग वॉक पर नीलके 55 वर्षीय बुजुर्ग पकलु जोगी को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पकलु जोगी के शरीर के दो टुकड़े हो गएष घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अज्ञात वाहन की पतासाजी करने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, पकलु प्रतिदिन की तरह सुबह सैर के लिए घर से निकले. जिनको सोनेसरार के नजदीक चोपड़ा पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे पकलु जोगी की मौके पर ही मौत हो गई। खैरागढ़ जिला निर्माण के बाद एक ओर जहां ट्रैफिक का दबाव बढ़ा है। वहीं वाहन चालकों की लापरवाही भी लगातार देखने को मिल रही है. नया यातयात थाना तो बन गया लेकिन सड़क हादसे और अनियंत्रित यातायात पर पुलिस की कोई लगाम नहीं दिख रही है।

कार की टक्कर से बुजुर्ग महिला की हुई मौत

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। गौरेला-अमरकंटक मार्ग में चुकती पानी गांव के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से महिला दूर स?क के किनारे जा गिरी. हादसे में महिला कीमौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार ने तीन अन्य महिलाओं को भी ठोकर मारी है. उन्हें हल्की चोट आई है। यह मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि गौरेला की तरफ से जा रही कार ने सड़क पर विपरीत दिशा से आ रही बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी.। मृतक महिला का नाम बदामा बाई उम्र लगभग 60 वर्ष है. कार की चपेट में आने से तीन अन्य महिलाओं को भी चोट आई है। हालांकि तीनों सुरक्षित हैं। इस घटना में कार चालक को भी चोट लगी है। मामले में गौरेला पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

कार पलटने से मासूम बच्चे की मौत, तीन घायल

बेमेतरा। जिले में पिछले दो-तीन दिनों से लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. वहीं आज नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम खैरी के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. हादसे में एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई है। वहीं तीन अन्य बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें रायपुर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि कार को मृतक बच्चे का पिता चला रहा था। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं.। ये सभी हाथाडाडु के पास ग्राम खैरी घूमने आ रहे थे। तभी दर्दनाक हादसा हो गया. फिलहाल, पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports