टी20 वल्र्ड कप से पहले टीम इंडिया से अमेरिका में जुड़ा एक और स्टार, विराट और रिंकू अब भी भारत में


नई दिल्ली। टी20 वल्र्ड कप के लिए 3 दिन पहले अमेरिका पहुंची भारतीय टीम से एक और खिलाड़ी जुड़ गया है. हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया से जुडऩे की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उप कप्तान पंड्या भारतीय टीम के पहले बैच के साथ अमेरिका नहीं गए थे. उन्होंने बीसीसीआई से थोड़ा वक्त मांगा था और अमेरिका बाद में जाने की बात कही थी।

हार्दिक पंड्या ने बुधवार को इंस्टग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें उन्हें किसी मैदान पर देखा जा सकता है. हार्दिक ने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'नेशनल ड्यूटी पर.Ó इस पोस्ट पर ढेरों कॉमेंट आए हैं और पंड्या को शुभकामनाएं दी गई हैं।

नई दिल्ली. टी20 वल्र्ड कप के लिए 3 दिन पहले अमेरिका पहुंची भारतीय टीम से एक और खिलाड़ी जुड़ गया है. हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया से जुडऩे की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उप कप्तान पंड्या भारतीय टीम के पहले बैच के साथ अमेरिका नहीं गए थे. उन्होंने बीसीसीआई से थोड़ा वक्त मांगा था और अमेरिका बाद में जाने की बात कही थी।  हार्दिक पंड्या ने बुधवार को इंस्टग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें उन्हें किसी मैदान पर देखा जा सकता है. हार्दिक ने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'नेशनल ड्यूटी पर.Ó इस पोस्ट पर ढेरों कॉमेंट आए हैं और पंड्या को शुभकामनाएं दी गई हैं।

विराट कोहली और रिंकू सिंह एक-दो दिन में अमेरिका रवाना हो सकते हैं. भारतीय टीम का वल्र्ड कप में पहला मैच 5 जून को है. लेकिन टीम इससे पहले एक जून को बांग्लादेश से अभ्यास मैच खेलेगी. माना जा रहा है कि विराट कोहली और रिंकू सिंह अभ्यास मैच से पहले भारतीय टीम के साथ होंगे।

भारतीय टीम इस प्रकार हंै-  

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या(उप-कप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह. रिजर्व प्लेयर: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, आवेश खान, खलील अहमद।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports