कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी, बाद भी...; 'वारसा कारा' पर गरमाई सियासत, मोदी की आलोचना!



सरगुजा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के सरगुजा में महारैली में हिस्सा लेने पहुंचे. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, सरगुजा लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज, मंत्री रामविचार नेताम, लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक रेणुका सिंह समेत बीजेपी के कई बड़े नेता थे। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित किया।


कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है और उन्हें शहीद बता रही है। जब नक्सलवादी कांग्रेस के सबसे बड़े नेता को मार देते हैं तो आंसू बहते हैं। ऐसी गतिविधियों के कारण कांग्रेस ने देश का विश्वास खो दिया है।


प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर निशाना साधा है। शाही परिवार में राजकुमार के सलाहकार ने कुछ समय पहले कहा था कि मध्यम वर्ग पर अधिक कर लगाया जाना चाहिए। अब ये लोग एक कदम आगे बढ़ गए हैं। अब कांग्रेस कह रही है कि वे विरासत कर, 'विरासतÓ लागू करने जा रहे हैं। माता-पिता से विरासत में मिली पैतृक संपत्ति पर कर।


जब तक आप जीवित हैं, कांग्रेस आप पर अधिक कर लगाएगी और जब आप जीवित नहीं रहेंगे, तो आप पर विरासत कर का बोझ डाला जाएगा। यानी, कांग्रेस लूट जिंदगी के साथ भी, बुरा भी... जो लोग पूरी कांग्रेस को मानते हैं पार्टी को अपनी पैतृक संपत्ति मानें और इसे अपने बच्चों को सौंप दें, वे अब नहीं चाहते कि भारतीय अपनी संपत्ति उनके बच्चों को दें।


कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन करती है। जब नक्सली कांग्रेस के सबसे बड़े नेता को मार देते हैं तो आंसू बहते हैं। ऐसे कार्यों से कांग्रेस ने देश का विश्वास खो दिया है। कांग्रेस सिर्फ आपका आरक्षण नहीं लूटना चाहती, उनके पास और भी योजनाएं हैं। कांग्रेस की मंशा उनके इरादे संविधान, सामाजिक न्याय के अनुरूप नहीं हैं। अगर आपके आरक्षण की रक्षा कोई कर सकता है तो सिर्फ  बीजेपी ही कर सकती है। मोदी ने कांग्रेस की कड़ी आलोचना की है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports