लोगों ने कहा-रोड नहीं तो, वोट नहीं, सालों से सड़क नहीं बनी, नालियां भी समस्याग्रस्त



 रायपुर । लोकसभा चुनाव के बीच राजधानी रायपुर के चंगारो भाठा क्षेत्र की सत्यम विहार कालोनी के रह वासियों ने चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वे लंबे समय से इलाके की कई समस्याओं से जूझ रहे है। लेकिन किसी भी नेता या जनप्रतिनिधि ने इस ओर ध्यान नही दिया है। वार्ड के रहने वाले आनंद देवांगन ने बताया कि उनकी कालोनी बने कई साल हो चुके हैं, वहीं पिछले चार साल से उनकी कालोनी की सड़क खराब है। इसके लिए कालोनीवासी कई बार पार्षद से लेकर विधायक को अवगत कराते हुए सड़क के नवीनीकरण के लिए मांग कर चुके हैं। लेकिन आज तक सड़क नही बनी है।

कालोनी के बाहर बहिष्कार का बैनर

सत्यम विहार कालोनी वासियों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार का बैनर कालोनी के बाहर लगा दिया है। लोगो का कहना हेै कि खराब सड़क और नाला निर्माण नही होने से रहवासी लंबे समय से समस्या से जूझ रहे है। विधानसभा चुनाव के समय भी कई वादा किया गया था कि निर्माण किया जाएगा लेकिन नही हुआ। खराब सड़क होने के कारण आये दिन यहां लोग एक्सीड़ेट के शिकार होते हैं। कई लोगों को गंभीर चोटें आने के कारण अस्पताल में भर्ती तक होना पड़ा है। 

काम नही तो वोट नही

स्थानीय लोगो का कहना है कि राजधानी की कालोनी होने के बाद सत्यम विहार कालोनी काफी पिछड़ी हुई है। कालोनी के अधिकांश लोगों का कहना है कि जब तक उनकी समस्या से निजात नही मिल जाता वे 7 मई को होने वाले रायपुर लोकसभा चुनाव में अपनी भागीदारी नहीं निभाएगे। 

कालोनीवासियों का कहना है कि सभी ने सर्वसम्मति से चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया है। हमारी मांग है कि जब तक हमारा काम नही होगा हम वोट नही करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports