अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप



नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से बड़ी मांग की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बारे में ट्वीट किया है। अखिलेश ने बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।


ई = ईडी सी = सीबीआई आई = आईटी। जिस तरह से ईडी, सीबीआई और आईटी विभाग के पहले अक्षरों को मिलाकर ईसीआई का गठन किया गया है वह वास्तव में एक सकारात्मक संकेत है कि 'भारत का चुनाव आयोगÓ आशा की किरण है, जिसका भाजपा दुरुपयोग कर रही है। सरकार द्वारा ईडी, सीबीआई और आईटी विभाग पर अब लगाम लगाई जा सकेगी।


आज से हम 2024 के प्रारंभिक चुनाव माह में प्रवेश कर रहे हैं। आशा है कि चुनाव आयोग अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए बेलगाम और बेईमान सरकारी तंत्र को काम करने की अनुमति नहीं देगा और हमेशा की तरह लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए एक ढाल के रूप में कार्य करेगा। की अखंडता चुनाव आयोग तभी तक बरकरार रहेगा जब तक लोकतंत्र रहेगा।ÓÓ



अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा, "निडर होकर निष्पक्ष चुनाव कराने और सभी दलों को बिना किसी पूर्वाग्रह या भेदभाव के चुनाव लडऩे का समान अवसर देने के लिए चुनाव आयोग को बधाई! निष्पक्ष चुनाव, चुनाव आयोग की जीत होगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports