ये लोग भ्रमित होकर यूपी छोड़कर भाग गए; अमित शाह ने राहुल-प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला बोला




नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा. उससे पहले चुनाव प्रचार में जुटी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर जोरदार हमला बोला है. इन लोगों को यह कहकर निशाना बनाया गया कि वे उत्तर प्रदेश से भाग गये हैं.



"उनकी हताशा इस स्तर तक पहुंच गई है कि वे फर्जी वीडियो बना रहे हैं। जब से राहुल गांधी ने पार्टी की कमान संभाली है, वे पार्टी को नीचे गिरा रहे हैं। ये लोग नहीं जानते कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगे या नहीं।" यूपी से भाग गए ये लोग चुनाव लडऩे को लेकर असमंजस में हैं.ÓÓ



अमित शाह ने कहा है कि वे फर्जी वीडियो के जरिए चुनाव लड़ रहे हैं और फर्जी वीडियो शेयर कर रहे हैं. एबीपी न्यूज़ को सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ेंगे. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी वायनाड से ही चुनाव लडऩा चाहते हैं.


प्रियंका गांधी इस बार चुनाव प्रचार पर फोकस करना चाहती हैं. इसलिए इन दोनों नेताओं ने चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया. इसी को लेकर अमित शाह ने राहुल और प्रियंका पर हमला बोला है. आरक्षण के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा, 'Óकांग्रेस झूठ फैलाकर लोगों में भ्रम पैदा करना चाहती है. मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि बीजेपी एससी/एसटी, ओबीसी आरक्षण की समर्थक है और हमेशा इसके संरक्षक की भूमिका निभाएगी.ÓÓ ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports