यहाँ मानवता हार गई! बस ने बाइक सवार को कुचला और निकल गई, लोग तमाशबीन बने रहे...



-अहमदाबाद में हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


अहमदाबाद। बस की टक्कर से बाइक सवार कुचला गया। लेकिन न तो बस ड्राइवर ने मानवता दिखाई और न ही कोई स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े। गुजरात के अहमदाबाद में एक भीषण हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। दरअसल ये घटना 19 अप्रैल की है और इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। अहमदाबाद नगर परिवहन सेवा की बस ने दोपहिया वाहन पर सवार 52 वर्षीय एक व्यक्ति को कुचल दिया। मृतक का नाम नवीन पटेल है।



पटेल जमीन पर गिर गये और गंभीर रूप से घायल हो गये क्योंकि बस का पिछला टायर उनके सिर के ऊपर से गुजर गया। खास बात यह है कि ड्राइवर बिना बस रोके वहां से भाग गया। दुर्घटनास्थल पर जो हुआ वह और भी चौंकाने वाला था क्योंकि एक भी यात्री पटेल की मदद के लिए आगे नहीं आया। बाइक सवार सड़क पर गिरा पड़ा था। लेकिन व्यस्त चौराहे से गुजरने वाले वाहन एक पल के लिए भी नहीं रुके। आसपास खड़े लोग दुर्घटना के शिकार व्यक्ति की मदद के लिए बिना रुके वहां से गुजर गए।




अहमदाबाद में हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेटीजन कमेंट्स के जरिए यह जाहिर किया जा रहा है कि यहां इंसानियत खत्म हो गई है। नेटिज़ेंस ने वीडियो का हवाला दिया और संबंधित बस ड्राइवरों और स्थानीय लोगों को निशाना बनाया। उन्होंने पूछा कि बिना मदद के वहां से भाग जाना कितना उचित है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports