बाबर आजम मशहूर एक्ट्रेस से करेंगे शादी? नाजिय़ों ने चर्चाओं को ख़त्म कर दिया!



-बाबर आजम को एक बार फिर पाकिस्तान का कप्तान बनाया 



पाकिस्तान टीम इस समय घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ  पांच मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज खेल रही है। बाबर आजम को एक बार फिर पाकिस्तान का कप्तान बनाया गया है। हालांकि बाबर अपने खराब स्ट्राइक रेट के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं।



बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम न्यूजीलैंड की नई टीम से हार गई। इसी के चलते पड़ोसी देश के पूर्व खिलाड़ी अपनी टीम को घर वापसी करा रहे हैं। इस तरह फैंस ने अफवाह फैला दी कि बाबर और पाकिस्तान की प्रमुख अभिनेत्री नाजिश जहांगीर शादी करने जा रहे हैं। इस बात से संबंधित अभिनेत्री काफी नाराज हैं।


अभिनेत्री नाजिश ने बताया कि राष्ट्रीय टीम के सभी खिलाड़ी उनके लिए समान हैं। बाबर आजम के प्रशंसकों के पास उनकी बात का फायदा था। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अफवाह है कि बाबर ने उन्हें प्रपोज किया था।



उन्होंने कहा कि बाबर आजम हमारे भाई हैं। लेकिन उनके फैंस अफवाह फैला रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि अगर बाबर शादी का प्रस्ताव रखें तो वह क्या करेंगी। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं माफी मांगूंगी।



साथ ही मेरा किसी क्रिकेटर से कोई संबंध नहीं है। वे सभी मेरे भाई हैं। मुझे किसी भी खिलाड़ी से कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि केवल फैलाई जा रही अफवाहें गलत हैं। इस बीच चर्चा तब शुरू हुई जब जहांगीर ने कहा मैं इंडस्ट्री में किसी से शादी नहीं करूंगा। फिर फैंस उनका नाम बाबर के साथ जोडऩे लगे।


बाबर आजम पाकिस्तान क्रिकेट में एक बड़े चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं। पड़ोसी देश में बाबर का जबरदस्त क्रेज है। जहांगीर ने कहा था कि यह बिल्कुल साफ  है कि मैं इंडस्ट्री में किसी से शादी नहीं करूंगा। अगर वह पाकिस्तान से बाहर का हो तो और भी अच्छा। मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा है, लेकिन अगर विकल्प दिया जाए तो मैं शादी के बाद विदेश में कहीं भी बस जाऊंगी, चाहे वह अमेरिका हो, दुबई हो, कनाडा हो या फिर लंदन।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports