एनर्जी कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर; शेयर पर उछले निवेशक, लगा अपर सर्किट



-हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन कंपनी के शेयरों ने 5प्रतिशत के ऊपरी सर्किट को छू लिया। इससे पहले सोमवार को शेयर 390.35 रुपये पर बंद हुआ था.


मुंबई। केपी एनर्जी शेयर: ऊर्जा क्षेत्र की कंपनी केपी एनर्जी लिमिटेड को पवन ऊर्जा का बड़ा ऑर्डर मिला है। इस आदेश के बाद देखा गया कि निवेशकों की नजर केपी एनर्जी के शेयरों पर गिरी. हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन मंगलवार को केपी एनर्जी के शेयरों ने 5त्न के ऊपरी सर्किट को छू लिया। इससे पहले सोमवार को शेयर 390.35 रुपये पर बंद हुआ था.

 

26 फरवरी 2024 को शेयर की कीमत 465 रुपये थी. यह स्टॉक का 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर है। मई 2023 में शेयर की कीमत 58.61 रुपये थी. यह स्टॉक का 52 हफ्ते का निचला स्तर है। एक साल की अवधि में इस शेयर ने निवेशकों को 550त्न से ज्यादा का रिटर्न दिया है.

 


ऑर्डर का विवरण

 


केपी एनर्जी लिमिटेड ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि उसे 9रूङ्ख पवन ऊर्जा परियोजना के निर्माण के लिए भटवारी टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड से एक नया ऑर्डर मिला है। यह परियोजना गुजरात में पवन-सौर हाइब्रिड बिजली परियोजना का एक घटक है। यह परियोजना राज्य ट्रांसमिशन यूटिलिटी (एसटीयू) नेटवर्क का एक हिस्सा है और कैप्टिव पावर प्रोजेक्ट के अंतर्गत आती है। इस परियोजना के वित्तीय वर्ष 2024-2025 में पूरा होने की उम्मीद है और इसमें टर्नकी योजना के विकास के लिए आपूर्ति और सेवाएँ दोनों शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports