सोढ़ी लापता: तारक मेहता फेम 'सोढ़ी' का अपहरण? पुलिस ने दर्ज किया मामला; सीसीटीवी के सामने



-सोढ़ी उर्फ  गुरुचरण सिंह के बैंक और फोन लेनदेन से कुछ विवरण सामने 


मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्माÓ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 4 दिनों से लापता हैं। उनके बुजुर्ग पिता ने दिल्ली के थाने में अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। आईपीसी सह 365 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस सीसीटीवी और बैंक लेनदेन की भी जांच कर रही है। इससे अहम जानकारी सामने आई है।


गुरुचरण सिंह 50 साल के हैं। वह दिल्ली में रहने वाले अपने पिता हरगीत सिंह से मिलने गए थे। इसके बाद वह मुंबई आने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना हो गए। लेकिन वे न तो मुंबई पहुंचे और न ही दिल्ली स्थित घर लौटे। हरजीत सिंह को पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे गुरुचरण सिंह को ढूंढ लेंगे। पिता को उम्मीद है कि उनका बेटा जहां भी है सुरक्षित है।



पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज


25 अप्रैल को दोपहर 3 बजे गुरुचरण सिंह के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी है जिसमें गुरुचरण एयरपोर्ट जाते दिख रहा है। पुलिस ने उनके फोन लेनदेन की भी जांच की और कई संदिग्ध पाए। साथ ही उनके बैंक खातों में लेनदेन भी संदिग्ध है। पुलिस अब उस दिशा में जांच कर रही है।


गुरुचरण 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई आने के लिए घर से निकले थे। जब उन्होंने एयरपोर्ट सहकर्मियों से इस बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि गुरुचरण तब विमान में नहीं बैठे थे। लेकिन विमान में चढऩे से पहले गुरुचरण ने भक्ति को संदेश भेजा और कहा कि वह विमान में चढ़ेंगे। तो वे कहाँ गए? जब मैं मीटिंग में था, भक्ति ने मुझे फोन किया और इस बारे में बताया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports