खड़े ट्रक में जा घुसी पिकअप, घटना में 9 लोगों की मौत, दो जुड़ावा बहने भी...



घटना में 23 लोग घायल, इनमें 4 की हालत नाजुक


बेमेतरा ।  बेमेतरा में देर रात एक बड़ी दुर्घटना हो गई जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। घटना सिमगा के पास ग्राम तिरैया में हुई है। इस घटना में पिकबप वाहन खड़े माजदा (ट्रक) में जा घुसी जिसमें घटना स्थल पर ही 9 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में मरने वालों 5 महिलाएं, दो जुड़वा बहनें और चार बच्चों की मौत हो गई। 


वहीं ट्रक को टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन सामने बुरी तरह से डैमेज हो गई। इस हादसे में 23 अन्य लोग घायल हो गए है वहीं चार लोगों की हालत गंभीर और नाजुक बताई जा रही है। 


23 लोग घायल है जिनमें से चार लोगों को रायपुर एम्स में रेफर किया गया है। जिसमें से एक की हालत बहुत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया गांव में हुआ है। इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मृतक परिवारों के प्रति संवेदना जताई है। 


इन लोगों के अस्पताल में रखे गए शव 

वहीं घटना के बाद पुलिस जांच में जुटि हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि 11 घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल लाया गया। अघनिया बाई, मधु साहू, खुशबू साहू, टिकेश्वरी निषाद, ट्विंकल निषाद, दो जुड़वा बहनों की लाश को सिमगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है। इसकी जानकारी सिमगा टीआई गोपाल धुर्वे ने दी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports