5 साल में 5 प्रधानमंत्री, प्रधानमंत्री की कुर्सी की नीलामी..., मोदी ने बताया इंडिया गठबंधन का फॉर्मूला




-नरेंद्र मोदी ने इंडिया गठबंधन पर बरसे प्रधानमंत्री मोदी


बैतूल/नवप्रदेश।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के बैतूल में नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस समेत विपक्षी इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर इंडिया के नेतृत्व वाली सरकार आई तो प्रधानमंत्री पद के लिए चुनाव कैसे होगा? साथ ही उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस ने देश की जनता की संपत्ति हड़पने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके अलावा नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में ओबीसी आरक्षण का मुद्दा भी उठाया।



पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा भारत अघाड़ी में चर्चा चल रही है कि इंडिया अघाड़ी साल में एक पीएम का फॉर्मूला तैयार कर रही है। कुछ मीडिया रिपोट्र्स आई हैं। यानी एक साल में एक प्रधानमंत्री, दूसरे साल में दूसरा प्रधानमंत्री, तीसरे साल में तीसरे प्रधानमंत्री और पांचवें साल में पांचवें प्रधानमंत्री। इस तरह वह प्रधानमंत्री की कुर्सी नीलाम करने में लगे हैं।ÓÓ



कांग्रेस का खतरनाक छिपा हुआ एजेंडा अब उजागर हो गया है। कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता के नाम पर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। नरेंद्र मोदी ने कहा उन्होंने सामाजिक न्याय की मूल भावना की हत्या कर दी है। साथ ही कांग्रेस पार्टी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से नफरत करती है। आज़ादी के बाद कांग्रेस को सबसे बड़ा विरोध बाबा साहब अम्बेडकर ने दिया। नरेंद्र मोदी ने कहा कि बाबा साहब ने उस समय देखा था कि कांग्रेस किस तरह देश को पतन के रास्ते पर ले जा रही थी।


उनका कहना है कि कर्नाटक में ओबीसी को आरक्षण मिलता है। कांग्रेस ने ओबीसी कोटे में आरक्षण की हिस्सेदारी हड़पने के लिए राज्य के सभी मुसलमानों को ओबीसी बना दिया। कांग्रेस का यह कृत्य देशभर के ओबीसी समुदाय के लिए खतरे की घंटी है। कांग्रेस अपने घोषणापत्र में लगातार धर्म के आधार पर आरक्षण की बात करती है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि तेलंगाना के कांग्रेसी मुख्यमंत्री ने कहा कि मुसलमानों को नाम से आरक्षण मिलेगा।


कांग्रेस लोगों की संपत्ति हड़पने के लिए तैयार है- मोदी


साथ ही कांग्रेस अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। अब कांग्रेस देश की जनता की संपत्ति हड़प कर अपना वोट बैंक मजबूत करने की तैयारी में जुट गई है। नरेंद्र मोदी ने कहा अगर किसी के पास एक से ज्यादा कार, मोटरसाइकिल, घर है तो कांग्रेस सरकार आने पर सरकार उसे जब्त कर लेगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports