आईएएस के बेटे की प्रेमिका को कार से कुचलने के मामले में एसआईटी गठित



हर पहलू को ध्यान में रखकर करेंगे जांच

मुंबई। महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट अनिल कुमार गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ द्वारा प्रेमिका को कार से कुचलने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। 


ठाणे के पुलिस आयुक्त जय जीत सिंह ने बताया कि आरोपी अश्वजीत और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।


कार से कुचलने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि यह घटना घोडबंदर रोड पर एक होटल के पास सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई। यहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने पहुंची थी। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बाद में, जब पीडि़ता कार से उतरकर जाने लगी, तो वाहन चला रहे व्यक्ति ने उसे कुचलने की कोशिश की, जिसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।


सोशल मीडिया पर छलका दर्द

अधिकारी ने आगे बताया कि पीडि़ता ने घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। पीडि़ता का इलाज चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि गायकवाड़ महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट का बेटा है।


अधिकारी ने बताया, 'विस्तृत जांच के लिए जोन पांच के पुलिस उपायुक्त अमर सिंह जाधव के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।


उन्होंने कहा कि गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और फोरेंसिक रिपोर्ट जुटाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान और तथ्य सामने आने पर कानून की आगे की धाराओं को शामिल किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports