पीएम नरेंद्र मोदी अचानक प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के घर पहुंचे



नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में रोड शो करने और अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करने के बाद अमृत भारत एक्सप्रेस और वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अयोध्या की एक कॉलोनी का दौरा भी किया।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के घर पहुंच गए। पीएम मोदी ने योजना के लाभार्थियों के घर चाय भी पी और उनसे बातचीत की। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम पहले से तय नहीं था। ऐसे में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर अचानक मीरा के घर पहुंचे तो पूरी कॉलोनी के लोग हैरान रह गए। 



प्रधानमंत्री के पहुंचते ही पूरा इलाका 'मोदी-मोदी और जय श्री रामÓ के नारों से गूंज उठा। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मीरा के हाथ की चाय पी और कहा कि चाय अच्छी है, लेकिन थोड़ी मीठी है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवार और पूरी कॉलोनी से चर्चा की।


नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना के लाभ के बारे में जानकारी ली। इस पर मीरा ने नरेंद्र मोदी से कहा कि मुझे मुफ्त गैस और आवास मिला है। उन्होंने कहा पहले मेरा कच्चा मकान था लेकिन अब पक्का हो गया है। उसने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि आप घर आये हो। इस बीच पीएम मोदी ने मीरा के परिवार से 10-15 मिनट तक चर्चा की। इस मौके पर नरेंद्र मोदी ने एक लड़के को ऑटोग्राफ  भी दिया। इसमें उन्होंने वंदे मातरम लिखा और स्थानीय बच्चों के साथ सेल्फी ली।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports