यूएस में भारतीय परिवार का भयानक अंत; आलीशान घर में मिली लाश



नई दिल्ली। अमेरिका में एक चौंकाने वाली घटना घटी है, एक पति-पत्नी जो मूल रूप से भारत के रहने वाले हैं और फिलहाल अमेरिका में रह रहे हैं और उनकी बेटी अपने घर में मृत पाई गई है। मृतकों की पहचान राकेश कमल (57 वर्ष), टीना कमल (54 वर्ष) और एरियाना कमल (18 वर्ष) के रूप में की गई है। ये परिवार करीब 5 मिलियन डॉलर के आलीशान घर में रहता था।


मिली जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के मैसाचुसेट्स में रहने वाले राकेश कमल और उनकी पत्नी टीना कमल एडुनोवा नाम की कंपनी चला रहे थे। लेकिन बाद में वह कंपनी बंद हो गई। राकेश कमल के शव के पास से एक पिस्टल बरामद हुई है। सवाल उठ रहा है कि आखिर इन तीनों की हत्या किसने की या फिर राकेश ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की और फिर खुद को गोली मार ली। यह भी कयास लगाया जा रहा है कि यह सब पारिवारिक विवाद के कारण हुआ है।


स्थानीय प्रशासन ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या, इस पर तत्काल निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस पर जल्द ही रिपोर्ट आएगी। पहले काफी अमीर रहा यह परिवार पिछले कुछ सालों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। चूंकि कमल परिवार पिछले दो दिनों से संपर्क में नहीं था, इसलिए उनका एक रिश्तेदार घर आया और तब घटना का पता चला।


इस बीच, राकेश कमल या परिवार के किसी अन्य सदस्य के खिलाफ कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई है। स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी है कि आगे की जांच की जा रही है कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports