हम भगवान राम को परेशान करने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे: पीएम मोदी



-नरेंद्र मोदी ने कहा मैं इस प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं 


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या में रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने 15 हजार करोड़ से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने देशवासियों से 22 जनवरी को अयोध्या न आने की अपील की।


अयोध्या में बनकर तैयार हुए भव्य राम मंदिर का मुख्य प्राणप्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी 2024 को होगा। इसे लेकर देशभर के राम भक्त उत्साहित हैं। आयोजन के लिए बड़ी संख्या में लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। जिले के सभी होटल और गेस्ट हाउस पहले से ही फुल हो चुके हैं। ट्रेन और बस के टिकट भी बुक हैं। भीड़ को देखते हुए प्रशासन भी लोगों से संयम बरतने की अपील कर रहा है। इस बीच नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से अपील की है।


अयोध्या में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरी सभी देशवासियों से एक प्रार्थना है। 22 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम को देखने के लिए हर कोई खुद अयोध्या आना चाहता है। लेकिन आप ये भी जानते हैं कि हर कोई नहीं आ सकता। हर किसी के लिए अयोध्या पहुंचना बहुत मुश्किल है। 22 तारीख को अयोध्या आने का फैसला न करें। हम ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे भगवान राम को कोई परेशानी हो। नरेंद्र मोदी ने अपील की कि हमने 550 साल तक इंतजार किया है, कुछ दिन और इंतजार करें।


पूरी दुनिया 22 जनवरी का इंतजार कर रही है


अपने भाषण के दौरान नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर के अभिषेक समारोह का जिक्र करते हुए कहा, 'आज पूरी दुनिया 22 जनवरी के ऐतिहासिक पल का बेसब्री से इंतजार कर रही है। ऐसे में अयोध्यावासियों का बेहद उत्साहित होना स्वाभाविक है। मैं भारत की मिट्टी के कण-कण, भारत के प्रत्येक व्यक्ति का पुजारी हूं। मैं भी आपकी तरह ही जिज्ञासु हूं। 


हम सभी की खुशी और उत्साह अयोध्या की सड़कों पर पूरी तरह से दिखाई दे रही थी। मानों अयोध्या नगरी सड़कों पर आ गई हो। इस मौके पर नरेंद्र मोदी ने कहा मैं इस प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports