पहले चरण की रिपोर्ट में हम जीत रहे सभी सीटें कांग्रेस के पक्ष में : सैलजा



रायपुर । अंबिकापुर जाने से पहले प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव के लिए कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत तय है। पहले चरण में कांग्रेस जीत रही है। जितनी भी रिपोट्र्स है, सभी कांग्रेस के पक्ष में है। 

भाजपा पर तंज कसते हुए बोलीं कांग्रेस के पक्ष में है जनता भाजपा को तो घर-घर जाकर वोट मांगना पड़ा है। डॉ. रमन सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, लेकिन उन्हें वोट मांगने घर-घर जाना पड़ा, ये हालत बीजेपी के हैं। क्या कारण है कि मोदी जी को यहां आकर गारंटी देना पड़ा। उन्होंने आगे कहा कि गृहमंत्री अमित शाह भी बार-बार मोदी जी के काम गिना रहे हैं। 

बीजेपी ने कभी भी छत्तीसगढिय़ों के लिए बात नहीं की, लोगों का हित नहीं किया, हम अपने काम के बल पर चुनाव जीत रहे हैं। कुमारी सैलजा ने कहा कि, लोगों के बीच गलत प्रचार करना बीजेपी का काम है। बीजेपी झूठ के आधार पर राजनीति करती है। बीजेपी के झूठ को जनता जान चुकी है। कल प्रथम चरण के चुनाव के बाद बीजेपी कार्यालय में आतिशबाजी हुई थी। हालांकि भाजपा की जीत नहीं होगी।

पीएम मोदी अपनी पार्टी की चिंता करें

पीएम मोदी ने सूरजपुर में सभा को संबोधित करते वक्त सीएम भूपेश बघेल पर टिप्पणी की थी। इसी को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि, पीएम को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। एक-एक करके भाजपा के राज्य जाते जा रहे हैं। हिमाचल और कर्नाटक के बाद एमपी की बारी है। पीएम जो कहते है वो करते नहीं, कांग्रेस जो कहती है, वो करके दिखाती है। पीएम मोदी पर अब कोई विश्वास नहीं करेगा। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports