पीएम ने अपराध, आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेरा


सूरजपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सूरजपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर आदिवासियों की अनदेखी करने का आरोप लगाया। पीएम ने अपराध, आतंकवाद के मुद्दे पर भी कांग्रेस को जमकर घेरा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस को कभी भी गरीबों की चिंता नहीं हुई, उनके बच्चों के बारे में कांग्रेस ने कभी नहीं सोचा। जब कि बीजेपी हमेशा गरीबों की भलाई को प्राथमिकता दी है। 


पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का निर्माण किया था और इसीलिए आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है, 'बीजेपी ने बनाया है, बीजेपी ही संवारेगी।पीएम ने कहा कि बीजेपी को गरीबों की चिंता है, इसीलिए मुफ्त राशन योजना अगले 5 साल तक जारी रहेगी। 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन दिया जाएगा। वह नहीं चाहते कि किसी भी गरीब का बच्चा भूखा सोए, इसीलिए सरकार ने मुफ्त राशन योजना जारी रखने का फैसला लिया है। 

डरें नहीं, बिना हिचके करें मतदान 

छत्तीसगढ़ में मंगलवार 7 नवंबर को हो रहे पहले चरण के चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने सभी वोटर्स से बिना डरे और बिना हिचके मतदान जरूर करने की अपील की, उन्होंने कहा कि राज्य में बड़े उत्साह और उमंग के साथ भारी मतदान हो रहा है, सभी लोग वोट जरूर डालें। पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ  बीजेपी का संकल्प पत्र है, दूसरी तरफ  कांग्रेस का झूठ का कारोबार। आप सभी को कांग्रेस ने विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के सपने भी पूरे नहीं किए।

कांग्रेस राज में बढ़ जाते हैं नक्सलियों के हौंसले 

पीएम मोदी ने कहा कि जब-जब कांग्रेस सत्ता में आती है, तब-तब देश में आतंकवादियों और नक्सलियों के हौंसले बढ़ जाते हैं। जिस-जिस राज्य में कांग्रेस सत्ता में होती है वहां अपराध और लूटपाट का ही राज ही चलता है। उन्होंने बीजेपी राज में हो रहे कामकाज को छत्तीसगढ़ की जनता के सामने रखा और उनसे कांग्रेस को राज्य से उखाड़ फेंकने की अपील की।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports