प्रधानमंत्री के आरोप पर, सीएम बघेल ने दिया जवाब...


दुर्ग । छत्तीसगढ़ दुर्ग लोकसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घपले, घोटालेबाज और भ्रष्टाचार की खान कहते हुए कहा की कांग्रेस ने महादेव का नाम भी नहीं छोड़ा। 


पीएम मोदी ने कांग्रेस को झूठ का पुलिंदा और महादेव बेटिंग एप का नाम लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर लताड़ा। वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा है। पीएम मोदी द्वारा लगाए गए आरोप का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा  प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ रही है या ईडी? जब भी किसी प्रदेश में चुनाव होता है वहां भाजपा ईडी, सीबीआई और तमाम केन्द्रीय एजेंसियों को चुनाव में लगा देती है।



भारतीय जनता पार्टी को पता है कि वह छत्तीसगढ़ में सरकार नहीं बना पा रही है। उन्हें साफ-साफ अपने 15 साल के काले कारनामों के कारण उनकी जमीनी हकिकत सामने दिख रही है, इसी वजह से वे मेरा नाम लेकर प्रदेश सरकार और मुझे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। 



वास्तव में भाजपा मुझ से डर गई है। भाजपा को कोई शर्म नहीं ओ कुछ भी बोल सकती है, कुछ भी कर सकती है। हर मामले में मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है लेकि प्रदेश की जनता जानती है सच क्या है?  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports