ड्रोन से भारत भेजा जा रहा मौत का सामान, बीएसएफ और पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता



अमृतसर । बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स और पंजाब पुलिस ने मिलकर एक ड्रोन पकड़ा है। ड्रोन के साथ ही 5.2 किलो हेरोइन और इटालियन पिस्तौल बरामद की गई है। इस पिस्तौल में दो मैगजीन और साथही 20 कारतूस भी थे। बता दें कि भारत पाकिस्तान सीमा के पास ही अल्लाह बख्श गांव के पास सुरक्षाबलों ने ड्रोन की आवाज सुनी थी। इसी की बुनियाद पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। ड्रोन के जरिए ही ड्रग्स और हथियारों को ड्रॉप किया गया ता। बीएसएफ के प्रवक्ता ने कहा, शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात हमारे जवानों को संदिग्ध ड्रोन दिखाई दिया। इसके बाद अमृतसर के अल्लाह बख्श गांव के पास कुछ गिरने की आवाज आई। बीएसएफ के जवानों ने तुरंत तलाशी शुरू कर दी। 

उन्होंने कहा, बीएसएफ के जावनों ने जंगली इलाके में भी सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। तलाशी के दौरान उन्हें 1 बड़ा पैकेट मिला जो कि पीले रंग के पेट से लिपटा हुआ था। इसमें 5 छोटे-छोटे पैकेट थे। एक में हेरोइन था और दूसरे में एक इटालियन पिस्तौल थी। इसके साथ ही दो मैगजीन थी। एक और पैकेट में 20 जिंदा कारतूस थे। बीएसएफ के जवान इलाके में अब भी सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

डीएसपी अटारी गुरिंदरपाल सिंह नागरा ने कहा कि पुलिस बीएसएफ के साथ मिलकर अभियान चला रह है। एनडीपीएस कानून की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि  जिन लोगों के लिए यह सारा सामान भेजा गया था, उनकी तलाश जारी है।  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports