दर्जनों रैलियां, छह रोड शो...राजस्थान के आखिरी चरण में नरेंद्र मोदी-अमित शाह की प्रचार सभाएं!



जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने बड़ा प्लान तैयार किया है। राजस्थान में सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है। चुनाव प्रचार खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सोमवार से राजस्थान में अपना चुनाव अभियान शुरू करेंगे, दोनों नेता अलग-अलग इलाकों में करीब 12 रैलियां और 6 रोड शो करेंगे।


ये बैठकें 23 नवंबर को समाप्त होने वाले अभियान के आखिरी चरण में होंगी। नरेंद्र मोदी सोमवार को पाली और हनुमानगढ़ में बैठकें करेंगे, इसके बाद राज्य की राजधानी बीकानेर में एक मेगा रोड शो करेंगे। इस बीच, नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान में दो बैठकें कीं, जिसमें चुरू में राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के लिए एक बैठक भी शामिल है। नरेंद्र मोदी मंगलवार को फिर राजस्थान में होंगे और बारा, कोटा और करौली में तीन सभाएं करेंगे।


नरेंद्र मोदी दिन का समापन राज्य की राजधानी जयपुर में एक रोड शो के साथ करेंगे, जो पिछले सप्ताह इंदौर में उनके रोड शो की तरह एक भव्य कार्यक्रम होने की उम्मीद है। प्रचार खत्म होने से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्वाचन क्षेत्र जोधपुर में नरेंद्र मोदी की और रैलियां और रोड शो की भी योजना बनाई जा रही है। इस बीच, गृह मंत्री अमित शाह सोमवार से तीन दिनों तक राजस्थान में बड़े पैमाने पर प्रचार करेंगे।


अमित शाह तीन दिन में अलवर, झुंझुनू, सीकर, पाली और जालौर में छह रैलियां करेंगे। इसके साथ ही अमित शाह सवाई माधोपुर, सिरोही और जयपुर में रोड शो करेंगे। प्रदेश की राजधानी में नरेंद्र मोदी के रोड शो के बाद 23 नवंबर को जयपुर में अमित शाह के रोड शो की योजना बनाई गई है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर प्रभुत्व हासिल करने के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में पूरी ताकत झोंकने का फैसला किया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports