ईडी की पूछताछ का सामना किए बिना चुनाव प्रचार करेंगे केजरीवाल




नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। कल रात तक केजरीवाल का पूछताछ के लिए जाना तय था।  हालांकि आज सुबह ईडी ने दिल्ली के एक और मंत्री राज कुमार आनंद के घर पर छापेमारी की। ये छापेमारी करीब 9 जगहों पर चल रही है और आज की पूछताछ पर केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है।


आप नेताओं ने आज केजरीवाल को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने की संभावना जताई है। दिल्ली एक्साइज घोटाले में केजरीवाल के दो नेता पहले से ही ईडी की हिरासत में हैं। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ है। साथ ही ईडी का नोटिस भी गैरकानूनी है। ईडी ने यह नोटिस बीजेपी के अनुरोध पर भेजा है। ताकि मैं चार राज्यों में प्रचार करने न जाऊं।



केजरीवाल ने ईडी के नोटिस का जवाब दे दिया है। इसमें कहा गया है कि ईडी को यह नोटिस तुरंत वापस लेना चाहिए। साथ ही केजरीवाल ईडी की पूछताछ में नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के सिंगरौली में चुनाव प्रचार करने जाएंगे।


केजरीवाल से अप्रैल में कथित शराब घोटाले के सिलसिले में सीबीआई ने पूछताछ की थी, इस दौरान उनसे करीब 56 सवाल पूछे गए थे। पूछताछ के बाद केजरीवाल ने पूरे मामले को 'फर्जीÓ और 'आपÓ को खत्म करने की कोशिश करार दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports