भाजपा ने पेंड्रा की उपेक्षा की, जिला हमने बनाया : सीएम बघेल



पेंड्रा/जांजगीर-चांपा। मंगलवार 14 नवंबर को मरवाही व कोटा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल। कोटमी में कहा कि क्षेत्र से की जा रही मांग को हमने पूरा किया। इसे जिला बना कर पूरा किया। अब आगे और विकास के लिए केके ध्रुव का समर्थन कीजिए। उन्होंने आक्रामक अंदाज में कहा कि रमन सिंह ने इसे 15 साल तक जिला नहीं बनाया,भाजपा ने 15 साल नान में लूट, खदान लुटा, नसबंदी कांड, ऑंखफोड़वा कांड, चप्पल के नाम पर घोटाला तक में गोलमाल किया। 


बिना कमीशनखोरी के उस सरकार में कोई काम नहीं हुआ। भाजपा ने धान खरीदी को 15 क्विंटल की  जगह 10 क्विंटल कर दिया था। हमने 15 क्विंटल को अब 20 क्विंटल कर दिया है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, वो लबारी का काम कर रहे, अपने रायपुर के दौरे में उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ का धान हम खरीदते हैं कहा। अगर वो धान को यहां से इस दाम में खरीद रहे तो, बनारस में 1200 रुपये क्विंटल क्यों खरीद रहे। 


सीएम ने कहा कि  हम पहले चरण में 19 सीटें जीत रहे हैं. जनता से अपील करते हुए कहा कि आपको मुझ पर भरोसा है और मुझे के के ध्रुव व अटल श्रीवास्तव पर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करने के दौरान कहा कि प्रथम चरण के चुनाव के साथ ही हम द्वितीय चरण के चुनाव में एक तरफा जीत हासिल कर रहे हैं। 



 वहीं भाजपा पर तंज कसते हुए बघेल ने कहा कि भाजपा सिर्फ राम के नाम पर वोट मांगने का काम कर रही है जबकि कांग्रेस पार्टी के दिल में राम बसते हैं।  हमारी राम के प्रति आस्था है छग के भांजा राम हैं।  महादेव सट्टा को लेकर बीजेपी पर एक बार फिर भूपेश बघेल ने पलटवार किया और कहा कि बीजेपी ही उन्हें बचाने का काम कर रही है यह बीजेपी की ही पूरी स्टोरी है।  


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports