'एप्पल से मिला चेतावनी संदेश, सरकार मेरा फोन हैक कर रही है



-टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा कैश फॉर क्वेरी मामले में फंसी 

नई दिल्ली। कैश फॉर क्वेरी मामले में फंसी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि सरकार उनका फोन और ईमेल हैक करने की कोशिश कर रही है। महुआ ने कहा मुझे एप्पल से एक अलर्ट और ईमेल मिला कि सरकार मेरा फोन और ईमेल हैक करने की कोशिश कर रही है।


गृह मंत्रालय को टैग करते हुए महुआ ने आगे लिखा, 'Óअडानी और पीएमओ के लोग, जो मुझे डराने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे आपके डर पर दया आती है। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, मुझे और भारत अघाड़ी के तीन अन्य नेताओं को अब तक ऐसे अलर्ट मिले हैं।


आखऱि मामला क्या है?

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए एक कारोबारी से रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने स्पीकर ओम बिरला से महुआ मोइत्रा पर लगे आरोपों की जांच के लिए एक कमेटी बनाने की मांग की। इसके बाद ओम बिरला ने मामले को संसद की एथिक्स कमेटी के पास भेज दिया।


निशिकांत ने जय अनंत देहाद्राई से मिले एक पत्र का हवाला देते हुए मोइत्रा पर ये आरोप लगाए। निशिकांत दुबे का दावा है कि हाल ही में लोकसभा में महुआ मोइत्रा द्वारा पूछे गए 61 सवालों में से 50 सवाल अडानी मामले पर केंद्रित थे। वहीं, मोइत्रा ने पूरे विवाद के लिए निशिकांत दुबे और उनके दोस्त जय अनंत को जिम्मेदार ठहराया।


17 अक्टूबर को उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाया कि ये आरोप उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाए गए हैं। महुआ मोइत्रा की याचिका में अदालत से मांग की गई है कि वह दुबे, देहाद्राई और कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और मीडिया हाउसों को उनके खिलाफ  कोई भी गलत और मानहानिकारक जानकारी पोस्ट करने, प्रसारित करने से रोकने के लिए निर्देश जारी करे। लेकिन महुआ के वकील केस से पीछे हट गये।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports