तीसरी बार उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी; अब 400 करोड़ की मांग की गई है



-पहले भी दो बार मेल के जरिए धमकी मिल चुकी है 
-दोनों बार फिरौती की मांग की गई थी

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी को एक हफ्ते में तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार धमकी देने वाले शख्स ने अंबानी से 400 करोड़ रुपये की मांग की है। कल सोमवार 30 अक्टूबर 2023 को मुकेश अंबानी को फिर धमकी भरा मेल आया और 400 करोड़ रकम की मांग की गई। इससे पहले भी अंबानी को लगातार दो बार इसी तरह की धमकियां मिल चुकी थीं, लेकिन तब कम रकम की मांग की गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सोमवार 30 अक्टूबर को मुकेश अंबानी को एक और मेल मिला। इसमें 400 करोड़ रुपये मांगे गये थे। इससे पहले भी मुकेश अंबानी को एक ही मेल आईडी से दो बार धमकी मिली थी और दोनों बार फिरौती की मांग की गई थी। पहली फिरौती के लिए 20 करोड़ रुपये की मांग 27 अक्टूबर को की गई थी, जबकि दूसरी बार 200 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी।


पुलिस जांच में पता चला कि यह मेल आईडी शादाब खान नाम के शख्स की है और यह मेल बेल्जियम से आया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या यह शख्स की सही आईडी है या फिर ये मेल किसी फर्जी आईडी से भेजे गए हैं। इसके साथ ही पुलिस बेल्जियन मेल प्रोवाइडर कंपनी से भी इस मेल आईडी की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports