बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर ओटीटी पर नजर आएंगी



बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर ओटीटी पर नजर आएंगी। वह हाल ही में वेब सीरीज 'ताली' में गौरी सावंत के किरदार में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही 'आर्या सीजन 3 में नजर आएंगी। उन्होंने तीसरे सीजन की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। इसमें वह एक बार फिर शेरनी बनकर अपने दुश्मनों पर हमला करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज का मोशन पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्टर को देखकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं।


सुष्मिता सेन की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'आर्या सीजन 3 3 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। एक्ट्रेस द्वारा जारी किए गए मोशन पोस्टर में शेर द्वारा पंजा मारे जाने के बाद का निशान देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'सिम्हिनी की वापसी का समय आ गया है। फैंस इस थ्रिलर वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और इस पोस्टर ने उन्हें उत्साहित कर दिया है।


फैंस की उत्सुकता बढ़ गई

सुष्मिता की पोस्ट पर फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी भावनाएं जाहिर कीं। एक यूजर ने लिखा, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। आर्य वापस आ रहा है। एक ने कहा, 'हम भी शेरनी का इंतजार कर रहे है। एक ने कहा, 'पिछले दो सीजन के बाद अब तीसरा सीजन, नवंबर ज्यादा दूर नहीं है।Ó 'तालीÓ में उनके अभिनय की सराहना करते हुए एक यूजर ने कहा, 'कितनी अद्भुत अभिनेत्री हैं। मैंने ताली देखी और यह मजेदार था।Ó


Óआर्या 3Ó में कौन होगा?

Óआर्याÓ का पहला सीजन 2020 में आया और सुपरहिट रहा। फिर आया दूसरा सीजऩ। इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला और अब जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी आने वाला है। सुष्मिता सेन के अलावा अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा बेटी वीरती वघानी और बेटा वीर वजरानी भी अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे। इसके अलावा कुछ और नए चेहरे नजर आएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports