7 लोगों की मौत पर बड़ा खुलासा; पहले दूध से पिलाया जहर, फिर...



-पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सूरत के न्यू सिविल अस्पताल भेज दिया था


सूरत। सूरत शहर के सिद्धेश्वर कॉम्प्लेक्स में शनिवार को एक सनसनीखेज घटना घटी, जहां एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई। मनीष सोलंकी ने अपने परिजनों को गूंगी दवा खिलाकर फांसी लगा ली। लेकिन बुजुर्ग मां-बेटी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि दोनों की मौत गला घोंटने से हुई है। सोलंकी परिवार द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में जिम्मेदार लोगों के नाम का जिक्र नहीं है। इसलिए सामूहिक आत्महत्या का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।


शनिवार सुबह सूरत शहर के सिद्धेश्वर कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नंबर जी1 में इंटीरियर डिजाइनर मनीष सोलंकी समेत पत्नी रीता बेन सोलंकी, पिता कनु सोलंकी, मां शोभना सोलंकी, बेटी दिशा सोलंकी, बेटी काव्या सोलंकी और बेटे कुशल सोलंकी के शव मिले। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सूरत के न्यू सिविल अस्पताल भेज दिया। 


करीब 4 घंटे बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई। इस रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। मनीष सोलंकी, उनकी पत्नी, 2 बेटियों और एक छोटे बेटे के अलावा बूढ़े पिता के शरीर में जहर मिला, साथ ही मनीष सोलंकी की बड़ी बेटी और मां के गले पर भी जहर के निशान मिले। इसलिए डॉक्टर पैनल ने हत्या की प्रारंभिक रिपोर्ट पुलिस को दे दी है।



अस्पताल के डॉक्टर केतन नायक ने बताया कि शनिवार दोपहर 3-4 घंटे तक 7 शवों का पोस्टमॉर्टम शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि मनीष सोलंकी ने फांसी लगा ली है, जबकि बाकी 6 शवों में से 2 के गले पर निशान पाए गए हैं। इंटीरियर डिजाइनर मनीष सोलंकी ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी, 2 बेटियों, 1 बेटे और बुजुर्ग माता-पिता को दूध में जहर देकर मार डाला। प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चला कि मां और बड़ी बेटी, जो अभी जीवित थीं, की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसके आधार पर आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज करने की सिफारिश की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports