ईडी ने वन मंत्री सत्यप्रिय मलिक को सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया



ज्योतिप्रिया मलिक पूर्व खाद्य मंत्री हैं और मौजूदा ममता सरकार में वन मंत्री 


कोलकाता। प्रवर्तन निदेशालय देशभर के कई राज्यों में छापेमारी कर रहा है। इसके बाद से विपक्षी नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इसके बाद ईडी ने ममता बनर्जी सरकार में मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के खिलाफ भी कार्रवाई की है। ईडी ने राशन घोटाला मामले में मलिक को गिरफ्तार किया है।


ज्योतिप्रिया मलिक पूर्व खाद्य मंत्री हैं और मौजूदा ममता सरकार में वन मंत्री हैं। ईडी ने गुरुवार को दिनभर उनसे पूछताछ की। बाद में उन्हें सुबह तड़के गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी ने शुक्रवार सुबह करीब 3:30 बजे गिरफ्तारी की। मलिक की गिरफ्तारी से पहले भी ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। साथ ही ईडी के खिलाफ केस दर्ज करने की भी चेतावनी दी गई थी।


इससे पहले ईडी के अधिकारियों ने कोलकाता के साल्ट लेक इलाके में वन मंत्री मलिक के दो फ्लैटों पर छापेमारी की थी। साथ ही मलिक से जुड़े कई ठिकानों पर भी छापेमारी की गई। ईडी का कहना है कि मलिक के खाद्य मंत्री रहते हुए बड़ा अनाज घोटाला हुआ था।


केंद्र सरकार के खिलाफ ममता बनर्जी का गुस्सा


पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी को लेकर ममता बनर्जी ने ईडी के खिलाफ  मामला दर्ज करने की भी धमकी दी है। सीएम ममता ने कहा ज्योतिप्रिया की तबीयत ठीक नहीं है। अगर ईडी की छापेमारी के दौरान उन्हें कुछ हुआ तो मैं केस करूंगी। इतना ही नहीं, बीजेपी कहती है कि वह 'सबका साथ सबका विकासÓ चाहती है, लेकिन असल में इसका मतलब 'सबका साथ सबका विनाशÓ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports