हिसार में पिटबुल कुत्ते के हमले से युवक घायल, डॉक्टरों ने की प्लास्टिक सर्जरी





हिसार। हिसार के हांसी कस्बे के सुभाष नगर में सात साल के बच्चे पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्चे के होंठ काट लिये। उसने बच्चे की कमर और चेहरे को भी पंजों से घायल कर दिया। पिटबुल के मालिक ने बड़ी मशक्कत से लड़के को बचाया। घटना से आक्रोशित परिजनों व स्थानीय लोगों में हंगामा मच गया। लड़के को इलाज के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और शनिवार को लड़के की प्लास्टिक सर्जरी की गई।


लड़के के परिजनों ने नगर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पिटबुल की मालकिन सविता ने बताया कि उन्होंने घर पर दो पिटबुल पाल रखे हैं और दोनों पिटबुल का नगर परिषद में पंजीकरण कराया है। पिटबुल को भी हर छह महीने में टीका लगाया जाता है। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य घर में थे। जैसे ही गेट खुला था, पिटबुल सड़क पर चला गया और सड़क पर क्लास करने जा रहे सात साल के लड़के पर हमला कर दिया।


पड़ोस की एक महिला को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उसने लड़के के परिवार को इसकी जानकारी दी। जब परिजन वहां पहुंचे तो अक्षत को खून से लथपथ देखा गया। पिटबुल के मालिक राजेश चोपड़ा की पत्नी सविता ने बताया कि पिटबुल पिछले 9 साल से घर में रखा हुआ था। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। घटना के बाद, दोनों पिटबुल को शहर के बाहर एक कुत्ते के फार्म में छोड़ दिया गया।


अक्षत की दादी प्रेमलता ने बताया कि उनका पोता अक्षत शहर के कालीदेवी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ता है। शुक्रवार शाम चार बजे वह क्लास में जा रहा था। जैसे ही हम घर से निकले तो पड़ोसी के घर के बाहर दो पिटबुल बैठे हुए थे। कुत्तों ने तुरंत अक्षत पर हमला कर दिया। शनिवार को हिसार के एक निजी अस्पताल में लड़के के होंठ की प्लास्टिक सर्जरी की गई।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports