रोहित ने शार्दुल ठाकुर को किया बाहर, स्टार स्पिनर को मिला मौका



कोलंबो। एशिया कप में आज भारत बनाम श्रीलंका मैच खेला जा रहा है।  भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने आज के मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है और शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। रोहित ने टॉस के समय कहा कि वह एक अतिरिक्त स्पिनर के साथ मैदान में उतरेंगे क्योंकि पिच स्पिनरों के लिए अधिक उपयुक्त है।

आज के मैच के लिए भारतीय टीम-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन, लोकेश राहुल, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रित बुमरा।

आज के मैच के लिए श्रीलंका टीम -

दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सादिरा समाराविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, डुनिथ वेलेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, मथिशा पथिराना।


आज का मैच भारत और श्रीलंका के साथ-साथ पाकिस्तान के लिए भी अहम होगा। क्योंकि अगर आज भारतीय टीम एशियाई खिलाडिय़ों को हरा देगी तो पड़ोसियों को करारा झटका लगेगा। क्योंकि भारत इस समय एशिया कप की अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर है, जबकि श्रीलंका और पाकिस्तान क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। नेट रन रेट के मामले में भी भारत टॉप पर है, जबकि श्रीलंका पाकिस्तान से आगे है। ऐसे में श्रीलंका की हार पाकिस्तान के लिए फाइनल में पहुंचने में मददगार होगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports